Makrana Video: मकराना रेलवे स्टेशन पर अमानवीय घटना का वीडियो हुआ वायरल

Makrana Video: नागौर जिले के मकराना में हुवी अमानवीय घटना का हो रहा है पुरजोर विरोध 

मकराना का वीडियो क्यों हो रहा है वायरल:

जानकारी के अनुसार मकराना रेलवे स्टेशन पर दो बुजुर्ग भिखारियों को गाली गलौज व मारपीट करता हुआ दे रहा है एक पुलिस वाला

Makrana: नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वर्दी पहने हुए एक पुलिसकर्मी दो भिखारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल और मारपीट करता नजर आ रहा है. 

वर्दी के जोश में इंसानियत हुवी तार-तार

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक पुलिसकर्मी पहले एक बूढ़े भिखारी को गालियां निकाल रहा है. उसके बाद भिखारी को लात मार रहा है. वर्दी के जोश में इंसानियत को तार-तार करते हुए पुलिसकर्मी नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चार दिन पुराना है. जब एक आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रामप्रताप रोलन ने मकराना रेलवे स्टेशन के टिकट खिड़की के पास बने प्रतीक्षालय में सो रहे दो भिखारियों के साथ ऐसा अमानवीय बर्ताव किया.

Makrana Video

Makrana Video

भिखारियों के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक भिखारी की मौत की खबर भी वायरल हो रही है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में घटना को लेकर काफी गुस्सा देखा जा रहा है. बता दें कि किसी भी अप्रिय घटना या गलत घटना से बचाव के लिए मकराना रेलवे स्टेशन पर 40 आरपीएफ के जवान तैनात किए गए हैं.

नागौर जिले की तहसील वाइज खबर सबसे पहले join टेलीग्राम चैनल

आरोपी हेड कांस्टेबल था शराब के नशे में?

सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि घटना के वक्त आरोपी हेड कांस्टेबल खुद शराब के नशे में था. हालांकि पूरा मामला जांच का विषय है लेकिन इस वायरल वीडियो में इस आरपीएफकर्मी का अमानवीय चेहरा साफ नजर आ रहा है.

Makrana viral video

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *