Mann ki Baat 2022: मन की बात: साल का पहला मन की बात कार्यक्रम आज, पीएम मोदी 11:30 बजे से देश को करेंगे संबोधित 

Mann ki baat 2022 जनवरी: हर बार यह कार्यक्रम 11 बजे से शुरू होता था, लेकिन इस बार महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के कारण यह आधा घंटा देरी से शुरू होगा। पीएम पहले बापू को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। 

Mann ki baat 2022 जनवरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2022 के पहले मन की बात कार्यक्रम को आज संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम 11:30 बजे शुरू होगा। हर महीने के अंतिम रविववार को होने वाले कार्यक्रम का यह 85वां एपिसोड है। कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडिया, दूरदर्शन, एआईआर न्यूज व मोबाइल एप के माध्यम से सुना जा सकेगा। 

Mann ki Baat 2022

आधा घंटा देरी से शुरू होगा कार्यक्रम 

मन की बात कार्यक्रम इस बार अपने निर्धारित समय से कुछ देरी से शुरू होगा। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई है। जानकारी के मुताबिक, मन की बात कार्यक्रम 11:30 बजे से शुरू होगा। दरअसल, आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि भी है।

पीएम मोदी पहले बापू को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे, इसके बाद वह रेडियो के जरिए मन की बात कार्यक्रम से जुड़ेंगे। इससे पहले यह कार्यक्रम हमेशा 11 बजे शुरू होता था।

यह भी पढ़े

Pm kisan update news: पीएम किसान योजना में बड़ा बदलाव, यह सेवा हुई बंद

Netaji Subhash Chandra Bose Hologram: प्रतिमा के होलोग्राम का PM Modi कल करेंगे अनावरण, जानिए इसके बारे में सबकुुछ

पीएम मोदी ने ट्वीट किया है कि उन्हें उम्मीद है कि साल के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए जनता के पास बहुत से विचार साझा करने के लिए होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *