Mehangai Hatao Maharally: जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में  होगी कल महंगाई हटाओ महारैली

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में कल होने वाली कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ महारैली’ (Mehangai Hatao Maharally) की महातैयारियां की जा रही है।

इसके लिये रैली स्थल पिंकसिटी के विद्याधर नगर स्टेडियम को अब सजने लगा है. रविवार को सुबह 11 बजे होने वाली कांग्रेस की इस महारैली में के लिये पार्टी की ओर से तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं.

Mehangai Hatao Maharally

Mehangai Hatao Maharally में तीन मंच होंगे तैयार

इस रैली के लिये तीन मंच तैयार किये जा रहे हैं.

मुख्य मंच पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सीएम अशोक गहलोत, के सी वेणुगोपाल, अजय माकन और गोविन्द सिंह डोटासरा समेत प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे.

दूसरे मंच पर विभिन्न राज्यों के अन्य नेता बैठेंगे.

तीसरा मंच सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिये तैयार किया जा रहा है. रैली में देशभर के कांग्रेस नेता शामिल होंगे.

सांभर लेक में पंजाबी सिंगर काका के नये सॉन्ग

देशभर  से जयपुर पहुंचने लगे महंगाई हटाओ महारैली में

रैली में शामिल होने के लिए नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों से भी कार्यकर्ता आएंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम और सांसद दीपक बैज मधुसूदन मिस्त्री भी रैली में शामिल होंगे.

Join on telegram

अतिथि समिति सदस्यों को अलग-अलग राज्यों का प्रभार दिया गया है. कांग्रेस इस रैली के जरिये एक तीर से कई निशाने साधना चाहती है. रैली के जरिये जहां केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा वहीं पार्टी की मजबूती और एकजुटता का संदेश भी दिया जाएगा.

Rajasthan

महंगाई हटाओ रैली को लेकर पूरे जयपुर को सजाया गया

महंगाई हटाओ रैली को लेकर पूरे जयपुर शहर में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं. इसके साथ ही पूरे शहर में कांग्रेस के झंड लगे हैं.

बाहर से आने वाले लोग जयपुर की अच्छी छवि लेकर जाएं इसके लिए रंग-रोगन का काम भी चल रहा है. रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शुक्रवार को भी बैठकों का सिलसिला जारी रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *