Mera Dil Pahado me kho gaya: मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया’, 3 साल की अलीज़े का ये गाना बन गया है ट्रेंड वीडियो 

कोटा की रहने वाली 3 साल की अलीज़े की तोलती आवाज़ में गाए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बडे लगा रहे है whatapps पर स्टेटस ये गाने को

हाईलाइट

  • अलीज़े के मामा ने इस गाने को अपने ही स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था।
  • छह महीने पहले इस गाने को रिकॉर्ड किया गया था।
  • गाने की सफलता के बाद अलीज़े के घरवाले काफी खुश हैं।
  • Mera Dil Pahado me kho gaya गाने के बोल

मेरा दिल कहीं दूर… पहाड़ों में खो गया’ तोतली आवाज में गाए गए इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं। हनी सिंह से लेकर हिना खान और भारती सिंह जैसे कलाकारों ने अपने चाहने वालों के बीच इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के लिए इस गाने का इस्तेमाल किया है।

Mera Dil Pahado me kho gaya

3 साल की बच्ची का गाना Mera Dil Pahado me kho gaya आवाज सुन कलेक्टर ने बुलाया

 

कोटा कलेक्टर हरिमोहन मीणा ने जब उसकी आवाज सुनी तो वे भी हैरान हो गए। इसके बाद उन्होंने उसे मिलने बुलाया। मुलाकात के दौरान कलेक्टर ने अलिजे से काफी देर तक बातचीत। उन्होंने अलिजे की पढ़ाई और सॉन्ग के बारे में बातचीत की।

इसके साथ उन्होंने सॉन्ग रिकॉर्डिंग के बारे में भी पूछा और एक गाना भी गाने की गुजारीश की। कलेक्ट्रेट सभागार में जब अपनी प्यारी आवाज में गाना गाया तो कलेक्टर भी हैरान रह गए। कलेक्टर ने कहा कि इतनी सी उम्र में बच्चे ने गाना भी रिकॉर्ड किया और वह गाना फेमस भी हुआ।

26 जनवरी को सम्मानित किया जाएगा

उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को सम्मानित किया जाएगा। अलिजे तीन साल की है। उसका गाया गाना मेरा दिल पहाडों में खो गया को करोड़ों व्यू मील हैं और लाखों रील्स बन चुकी। हनी सिंह समेत कई बड़े स्टार्स ने उसके वीडियो को लाइक कर रील बनाई है।

वायरल खबर

2 दिन की कलेक्टर

नागौर की सबसे बड़ी पतंग 3 मंजिला

 

मगर क्या आपको पता है कि इस गाने को किसने गाया है? तो बता दें कोटा की रहने वाली 3 साल की अलीज़े ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को यूट्यूब पर भी लाखों लोगों ने देखा है। अलीज़े के मामा ने इस गाने को अपने ही स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था। इस दौरान अलीज़े की क्यूट हरकतें भी वीडियो में रिकॉर्ड की गईं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Mera Dil Pahado me kho gaya
Mera Dil Pahado me kho gaya

छह महीने पहले मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया गाने को रिकॉर्ड किया गया था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर रील्स बनाने वालों के लिए फेवरेट बन गया। गाने की सफलता के बाद अलीज़े के घरवाले काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्हें कई एड एजेंसियों से ऑफर भी आने लगे हैं।

पांच लाख लोग रील्स बना चुके

ऐसा बताया जा रहा है कि अलीज़े के इस गाने पर लगभग पांच लाख लोग रील्स बना चुके हैं। इसके अलावा इस गाने को यूट्यूब पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *