Merta accident news: मेड़ता में आज ट्रक ने कार को टक्कर मारी 4 लोग घायल

नागौर: खबर नागौर जिले के मेड़ता से है जहाँ आज (merta accident news ) हो गया है।इस  मौके पर जैसे ही राजस्थान पुलिस को जानकरी मिली घटना वाली जगह पहुची

Merta accident news

दुर्घटना  मेड़ता सिटी कात्यानी मार्ग पर हुवी, घटना की जानकरी मिलते ही भीड़ जमा हो गयी ,ओर घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुचाया।

Merta accident news

ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

क्या है मामला merta accident news का

नागौर के मेड़ता शहर से रिश्तेदारों से मिलने जोधपुर जा रहे बाप -बेटे की कार को सामने से आए ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाप-बेटे के साथ ड्राइवर सीरियस इंजर्ड हो गया। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस-पड़ोस के लोगों कि मदद से पुलिस ने तीनों घायलों को मेड़ता CHC पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद उन्हें अजमेर रेफर कर दिया।

पुलिस का क्या कहना है?

ASI श्रवणराम ने बताया कि मेड़ता निवासी पीयूष अरोड़ा (30) और उसके पिता दिनेश उर्फ विष्णु अरोड़ा (45) रिलेटिव्स के पास ड्राइवर वसीम को लेकर कार में मेड़ता से जोधपुर जा रहे थे।

इसी दौरान कात्यासनी एक पास सामने से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों सीरियसली इंजर्ड हो गए। फिलहाल प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद तीनों घायलों को अजमेर रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *