Nagaur accident today: हाईवे पर मौत बनकर दौड़े तेज रफ्तार ट्रक का VIDEO हुवा वॉयरल 

Nagaur accident today: नागौर में सोमवार दोपहर बीकानेर रोड पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने के बाद ट्रैक्टर रोड पर पलटी खा गया।
ट्रैक्टर सवार 3 लोग घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक ने ही आस-पड़ोस के लोगों की मदद से तीनों घायलों को JLN हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टर्स ने तीनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

Nagaur accident today रौंगटे खड़े करने वाले वीडियो आया सामने

रौंगटे खड़े करने वाले इस हादसे का ट्रक के पीछे चल रहे वाहन चालक ने वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रैक्टर अपनी साइड में ही नागौर की तरफ जा रहा था, तभी पीछे से लहराता हुआ ट्रक आया और टक्कर मार दी। गनीमत रही कि ट्रैक्टर सवार तीनों युवकों की जान बच गई।

नागौर एक्सीडेंट को लेकर थाने के हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश खोजा ने दी जानकारी

श्रीबालाजी थाने के हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश खोजा ने बताया कि अलाय क्षेत्र की ढुंढवालों की ढाणी के पास हुए इस हादसे में ट्रैक्टर सवार गब्रियल पुत्र फ्रांसिस निवासी कांकरा (एमपी), प्रेमस्वरूप पुत्र रामपाल माली निवासी भरतपुर व एक अन्य स्थानीय युवक घायल हो गया।

Nagaur accident: नागौर जिले में हर दिन हो रहे है सड़क हादसे

यह भी पढ़े

नागौर एक्सीडेंट

नागौर के नए कलेक्टर

ये ट्रैक्टर रेलवे साइट पर लगा हुआ है। तीनों वहीं काम करते है। हादसे के बाद ट्रक को थाने में खड़ा करवा दिया है। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। 

Nagaur accident today video

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *