Nagaur weather today:  राजस्थान में  नागौर जिले में रात को हुवी हल्की बूंदाबांदी । फिर सर्द हुवा नागौर

Nagaur weather today:  24 घंटे के भीतर नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो गया , जिसके चलते बारिश का दौर शुरू हुवा , 21 जनवरी को कई स्थानों पर बारिश और 22 जनवरी को बारिश के साथ ओलावृष्टि भी होगी।

 

बारिश का दौर तीन दिन तक जारी रहने की संभावना जताई जा रही है। उधर, गुरुवार को भी भरतपुर संभाग में कहीं-कहीं हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। संभावना जताई जा रही है कि बारिश का दौर खत्म होते ही शीतलहर फिर से लौटेगी और प्रदेश एक बार फिर से सर्द हवाओं की गिरफ्त में होगा।मौसम केन्द्र जयपुर के निदेशक आर.एस. शर्मा के अनुसार

Nagaur weather today

राजस्थान में शुक्रवार को पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा और उसके चलते कोई स्थानों पर बारिश का दौर शुरू होगा, जो दिन तक असर दिखाएगा। इसके चलते शुक्रवार को 12 जिलों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। उधर, शनिवार को बारिश और ओलावृष्टि का जोर रहेगा। जिसके चलते 16 जिलों में बारिश और 5 जिलों मेंं ओलावृष्टि की संभावना है।

Nagaur weather today

इन जिलों में 21 को बारिश 👇🏼


मौसम विभाग के अनुसार 21 जनवरी को अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, सीकर, झुंझुनूं, टोंक, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर, जोधपुर, पाली जिले में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है।

इन जिलों में 22 को बारिश

मौसम विभाग के अनुसार 22 जनवरी को अजमेर, अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, सवाईमाधोपुर, टोंक, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़ और नागौर में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है।

इन जिलों में 23 को बारिश

यह भी पढ़े

नागौर वैक्सीन स्लॉट उपलब्ध

Nagaur की तहसील वाइज खबर

मौसम विभाग की माने तो 23 जनवरी को भरतपुर संभाग में कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है।

इन जिलों में 22 को होगी ओलावृष्टि 

मौसम विभाग की माने तो 22 जनवरी को जयपुर, झुंझनूं, सीकर, अलवर और चूरू जिले में कहींं-कहीं ओलावृष्टि की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *