Nagaur crime news: जिले के मालगांव में डबल मर्डर
घर में घुसकर नानी-दोहिते की हत्या का मामला आया सामने

नागौर सदर थाना क्षेत्र के मालगांव में सोमवार देर शाम घर में नानी-दोहिते की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के वक्त घर में दोनों के अलावा कोई नहीं था। मृतका का पति किसी काम से नागौर गया हुआ था।

बेटा जोधियासी में अपनी मेडिकल दूकान पर था और उसकी पत्नी बच्चों सहित पीहर गई हुई थी। देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो इस डबल मर्डर का खुलासा हुआ।

Nagaur crime news

Nagaur crime news

घर के आंगन में दोनों की लहूलुहान लाशें पडी थी। लूट का संदेह जताया जा रहा है। परिजनों का यह भी संदेह है कि आरोपी सात लाख रुपए भी पार कर ले गए। सूचना पर नागौर CO और सदर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल शव नागौर स्थित JLN हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए है।

Join on whatapps

Nagaur crime news: नागौर सीओ ने बताया मामला

नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया कि मालगांव निवासी धापू देवी पत्नी धर्माराम ढाका (55) और उनके दोहिते नरेंद्र पुत्र शिवलाल निवासी कालड़ी (18) की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है।

घटना के वक्त दोनों घर पर अकेले थे। दोनों के चेहरों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था। हत्या के बाद लूट का संदेह जताया जा रहा है। फिलहाल इन्वेस्टिगेशन चल रहा है।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने तात्कालिक अपराधियो की गिरफ्तारी करने की बात कही 

सांसद बेनीवाल ने कहा की नागौर शहर के पास दिन-दहाड़े इस तरह की घटना हो जाना जिले में पुलिस के खत्म होते इकबाल को दर्शा रहा है। उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं रहा है, इसलिए ऐसी घटनाए बढ़ रही है।

इस तरह की गंभीर घटनाओं में रेंज आईजी को भी मौके पर जाकर मामले में मॉनिटरिंग करते हुए त्वरित कार्रवाई करने की जरूरत है।

 

 

2 thoughts on “Nagaur crime news: नानी-दोहिते की हत्या का सनसनीखेज मामला”
  1. […] नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा ने बताया कि मालगांव निवासी धापू देवी पत्नी धर्माराम ढाका (55) और उनके दोहिते नरेंद्र पुत्र शिवलाल निवासी कालड़ी (18) की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *