Nathi ka bada Rajasthan: राजस्थान में फिर छाया ‘नाथी का बाड़ा जाने पूरी खबर ,गोविंद डोटासरा के घर के बाहर लिखा स्लोगन, जानें वजह

Nathi ka bada Rajasthan:

Govind Dotasara News: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से गत वर्ष दिया गया बयान ‘नाथी का बाड़ा’ (Nathi Ka Bada) उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है

रीट (REET) पेपर लीक केस के बाद इस परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर राज्यभर में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी (BJP) युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अब इस बयान को अपना हथियार बना लिया है. बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रीट परीक्षा के समय शिक्षा राज्यमंत्री रहे गोविंद सिंह डोटासरा के सीकर स्थित निजी और जयपुर में सरकारी आवास के बाहर Nathi Ka Bada यह स्लोगन लिख डाला.

Nathi ka bada Rajasthan: क्या है पूरा मामला जाने

जयपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ता सिविल लाइन पहुंचे और डोटासरा के सरकारी आवास के बाहर चारदीवारी पर ‘नाथी का बाड़ा’ स्लोगन लिख दिया. युवा मोर्चे के ये कार्यकर्ता रीट परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Nathi ka bada

राजस्थान में गत वर्ष आयोजित हुई रीट परीक्षा के समय गोविंद सिंह डोटासरा शिक्षा राज्यमंत्री थे. रीट को लेकर डोटासरा को विपक्ष शुरुआत से घेरता आ रहा है.

क्यों लिखा गया घर के बाहर Nathi ka bada जाने

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. उनका सीकर में निजी आवास है. गत वर्ष कुछ शिक्षक अपनी मांगों का ज्ञापन लेकर डोटासरा के सीकर स्थित आवास पर गये थे. वहां डोटासरा ने शिक्षकों को डांटते हुये कहा था कि ”क्या मेरे घर को नाथी का बाड़ा समझ रखा है”. डोटासरा के बयान का यह वीडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था.

यह भी पढ़े

2 din ki collector news, दो दिन की कलेक्टर वॉयरल खबर

Borawar news: बोरावड़ कस्बे में रहने वाले Jagirdar RV बना रैपर स्टार

गोविंद सिंह डोटासरा ने Nathi ka bada लिखने वालो के खिलाफ नही करवाया कोई मामला दर्ज

निवास के बाहर नाथी का बाड़ा लिखने के मामले में डोटासरा ने मामला दर्ज करवाने से इनकार कर दिया है. डोटासरा एयर स्टाफ की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया जाएगा. डोटासरा ने कहा कि यह सरकारी संपत्ति है. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है. इसलिए सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अधिकारी इस मामले को देखें. 

One thought on “Nathi ka bada Rajasthan: राजस्थान में फिर छाया ‘नाथी का बाड़ा’ जाने पूरी खबर”
  1. […] राजस्थान पुलिस ने खेलों में विशेष योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए स्पोर्ट्स कोटे के अंतर्गत भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है,यह भर्ती कुल 67 पदों के लिए करवाई जा रही हैं जिसकी योग्यता,आयु सीमा,एप्लिकेशन फीस सम्बंधित कम्प्लीट जानकारी नीचे उपलब्ध करवा दी गयी है,जिसे ध्यानपूर्वक पढ़कर अंतिम तिथि का। इंतजार किये बिना ऑनलाइन आवेदन करें […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *