Baran rape case: बारां में झाड़-फूंक के बहाने ओझा ने किया 17 साल की लड़की से दुष्कर्म, गिरफ्तार

हाईलाइट

  • नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म
  • झाड़-फूंक कराने पहुंची थी नाबालिग
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) में झाड़-फूंक के बहाने 17 साल की लड़की से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. नाबालिग की तबीयत खराब थी. परिजन उसे गांव के एक भोपा के घर झाड़-फूंक करवाने ले गए. भोपा ने पहले घरवालों को पूजा सामग्री लाने भेजा. फिर मौका पाकर लड़की से रेप किया.

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. परिजन जब लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को झालावाड़ जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

Baran

डेमो पिक

कवाई थाना प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि 19 जनवरी को गांव की 17 वर्षीय बालिका को बीमार होने पर परिजन उसे अपने साथ गांव के भोपा के यहां झाड़-फूंक करवाने ले गए थे. इसी दौरान आरोपी 45 वर्षीय रघुवीर मेघवाल ने नाबालिग के परिजनों को पूजा सामग्री लेने भेज दिया. इस दौरान मौका पाकर नाबालिग के साथ डरा धमका कर आरोपी ने बलात्कार किया. बाद में मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़े

Udaipur Rape: उदयपुर के झाडोल में आदिवासी 

Bhilwara rape case: सब्जी दिलाने के बहाने रिश्तेदार ने

Baran बारां भोपा आरोपी गिरफ्तार

जब परिजन पूजा सामग्री लेकर वापस भोपा के घर पहुंचे तो बालिका संदिग्ध अवस्था में मिली और आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया,

लेकिन आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने बालिका को मेडिकल कराया. फिर कोर्ट में बयान कराया और आरोपी की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने शुक्रवार शाम को झालावाड़ जिले से आरोपी को गिरफ्तार किया. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *