pali news rajasthan,  साण्डेराव में आया रेप का मामला पिता ने किया सौतेली बेटी से रेप पिता को 20 साल का कठोर कारावास

Pali news Rajasthan: राजस्थान के पाली जिले के सांडेराव  में एक शर्मशार करने वाला मामला आया है।

pali news rajasthan
Pali rajsthan news
35 हजार 100 रुपए के जुर्माना भी लगाया। अपना फैसला सुनाते हुए न्यायाधीश प्रहलादराय शर्मा ने कहा कि एक पिता जिस पर बेटी के संरक्षण, सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है। वह ही ऐसा घिनौना काम करेगा तो बेटियां कैसे सुरक्षित रहेगी। ऐसे अभियुक्त को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।
Join on whatapps
Join on telegram

कोर्ट ने कहा कि जिस पिता पर नाबालिग के संरक्षण की जिम्मेदारी थी। उसके द्वारा मासूम के साथ ऐसा घिनौना कृत्य किया जाना निंदनीय, शर्मनाक है।

विशिष्ट लोक अभियोजक संदीप नेहरा ने बताया कि एक महिला ने 8 दिसम्बर 2020 को सांडेराव थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसके पति ने सौतेली बेटी के साथ रेप किया है।

pali news rajasthan माँ ने दर्ज कराया मामला

पीड़िता की मां ने रिपोर्ट में बताया था कि उसे बेटी कुछ असहज लगी। उसे परेशान देखकर प्यार से पूछा तो उसने बताया कि पापा ने उसके साथ कुछ गलत किया है। नाबालिग ने बताया कि घर में सबके सोने के बाद पापा उसे हॉल में ले जाकर रेप करते थे। दीपावली के कुछ दिन बाद भी उसके साथ गलत काम किया।

अन्य तहसील की खबर

Makrana news

Merta news

Kuchaman

Riya badi

Khiwsar news

Didwana

Rajasthan

Home page

लड़की ने बताया कि पापा ने उसे चाकू दिखाकर डराया। बोले- किसी को भी बताया तो तुझे व मां को जान से मार दूंगा। रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। बुधवार को दोषी मोहन सिंह राजपूत को दोषी माना। 20 साल के कठोर कारावास एवं 35 हजार 100 रुपए के जुर्मान की सजा सुनाई।

Pali news Rajsthan

नाबालिग की मां ने पहले पति की मौत के बाद दूसरे युवक से शादी की थी। इस दौरान आरोपी मोहन सिंह ने उसे अपने प्यार में फंसा लिया। वह अपने दूसरे पति को छोड़ दो बच्चों के साथ मोहनसिंह के पास चली गई और उससे लव मैरीज कर ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *