Pali Rape case: खबर राजस्थान के पाली से जहाँ महिला दिवस पर बरसात से बचने के चक्कर मे पेड़ के नीचे खड़ी होना भारी पड़ गया।

Pali Rape case: स्कूल से घर लौट रही थी, बरसात आई तो पेड़ के नीचे खड़ी रही, अकेली देख अज्ञात युवक ने किया रेप, लहूलुहान हालत में मिली

Pali Rape case: जाने पूरी घटना के बारे में

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक तरफ महिलाओं-बालिकाओं को सशक्त करने पर विचार-विमर्श पर उन्हें सम्मानित करने के कई कार्यक्रम हुए। वही दूसरी ओर जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र में एक 9 साल की बालिका से रेप का मामला सामने आया हैं।

घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने बुधवार सुबह जोजावर का मार्केट बंद करवाया तथा बाजार में ही धरने पर बैठ गए। वे बालिका से रेप करने के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं। बालिका जोजावर हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

Pali rape case

परिजनों का आरोप हैं कि 9 साल की उनकी बेटी मंगलवार को सरकारी स्कूल की छुट्‌टी होने पर पैदल घर की तरफ अकेली आ रही थी। शाम करीब साढ़े चार बजे की घटना हैं। बरसात आने पर वह एक पेड़ के नीचे खड़ी हो गई। इस दौरान एक युवक बाइक पर आया। बालिका को अकेली उसके साथ रेप कर फरार हो गया।

सीसीटीवी में कैद आरोपी

बालिका स्कूल की छुट‌्टी होने के काफी देर बाद भी घर नहीं पहुंची तो परेशान परिजन उसे ढूढ़ने निकल गए। रास्ते में उन्हें बालिका सड़क किनारे झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली। जिस पर वे उसे तुरंत घर ले आए। घटना को लेकर विरोध जताते हुए परिजन व ग्रामीण बुधवार सुबह जोजावर बाजार में एकत्रित होकर धरने पर बैठ गए।

pali news rajasthan सौतेली बेटी से रेप का मामले में पिता को जेल

राजस्थान में गिरे ओले देखे खूबसूरत नजारा, वीडियो आया सामने

विरोध स्वरूप जोजावर का बाजार भी बंद किया। सूचना पर सिरियारी थानाप्रभारी हमीरसिंह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने ग्रामीणों से समझाइश की लेकिन वे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे।

5वीं में पढ़ती हैं नाबालिग
जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा 5वीं में पढ़ती हैं। हमेशा की तरह वह स्कूल से पैदल घर की तरफ आ रही थी। इस दौरान बरसात आने के कारण पेड़ के नीचे खड़ी हो गई। जिसे अकेला देख अज्ञात युवक ने उसे अपनी हवश का शिकार बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *