Palsana accident news: पलसाना में हुवा सड़क हादसा , 2 बच्चो की मौत की सूचना

सीकर जिले के पलसाना कस्बे में आज हुवा सड़क हादसा जिसमे 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Palsana accident news: सीकर की तरफ से जयपुर जा रही लोक परिवहन बस ने पलसाना रीको इंडस्ट्रियल एरिया के पास पेट्रोल पंप के सामने पलसाना की आर्यन स्कूल की गाड़ी अलौदा डूकिया पलसाना रूट के बच्चों को लेकर आ रही सवारी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें दो स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई.

Palsana accident news: जाने पूरी घटना के बारे में

Palsana accident news

Palsana sikar: सीकर जिले के पलसाना कस्बे में सीकर की तरफ से जयपुर जा रही लोक परिवहन बस ने पलसाना रीको इंडस्ट्रियल एरिया के पास पेट्रोल पंप के सामने पलसाना की आर्यन स्कूल की गाड़ी अलौदा डूकिया पलसाना रूट के बच्चों को लेकर आ रही सवारी गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें दो स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई

वहीं हादसे में सात बच्चे घायल हो गए. मौके पर ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को पलसाना सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पर उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़े

Sri Ganganagar Accident news: ट्रोले और कैंटर में भीषण भिड़ंत, तीन जनों की दर्दनाक मौत

Sumerpur accident: सुमेरपुर नेशनल हाईवे बड़ा हादसा 2 गाड़ियों की भिड़ंत,महिला और बच्चे की मौत

लोक परिवहन बसों की ओवर स्पीड के कारण हुवा हादसा 

लोक परिवहन बसों की ओवर स्पीड की वजह से इस तरह के हादसे कई बार होते जा रहे हैं, लेकिन परिवहन विभाग की तरफ से इनके ऊपर कोई लगाम नहीं लगाई जा रही है. ओवर स्पीड की वजह से अक्सर इस तरह के हादसे घटित हो जाते हैं और पुलिस मुख दर्शक बनी रहती है पुलिस ने बस को जप्त कर के कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *