हरे चने pm modi

हरे चने: खेत में हरे चने का लुत्फ उठाते दिखे पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हरे चने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: ICRISAT के गोल्डेन जुबली समारोह का उद्घाटन करने जाते वक्त प्रधानमंत्री मोदी की नजर वहां के खेतों में उगी फसलों पर पड़ गई. जिसके बाद ने पीएम मोदी प्रोटोकॉल की परवाह किए बगैर गाड़ी रूकवा कर खेतों में किसान की तरह चने को चखा और फिर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ गए.

हरे चने pm modi: क्या है पूरा मामला क्यों वीडियो हो रहा है वायरल

(Pm Narendra Modi) हैदराबाद के दौरे के पर हैं. उन्होंने 11वीं सदी के भक्ति शाखा के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में आज हैदराबाद में ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ ( Statue of Equality ) प्रतिमा का अनावरण कर इसे राष्ट्र को समर्पित किया और यहां अंतर्राष्ट्रीय फसल अनुसंधान संस्थान के अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय ( ICRISAT ) के गोल्डेन जुबली समारोह का उद्घाटन करने जाते समय पीएम मोदी की नजर अचानक खेतों में उगी फसलों पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने प्रोटोकॉल की परवाह किए बगैर गाड़ी रूकवा कर संस्था के खेतों में चले गए.

हरे चने pm modi

फार्म में चना देख पीएम मोदी उधर गए और उसे तोड़कर खाया. पीएम कुछ देर तक खेतों में रहे, फिर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ गए.

यह भी पढ़े

Pm kisan update news: पीएम किसान योजना में बड़ा बदलाव, यह सेवा हुई बंद

PM kisan 10th installment status: किसानों को मिलेगा नये साल तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) एक किसान की तरह खेतों में घूमते दिखे और बड़े ही चाव से चना खाते नजर आए. इस वीडियो को न्यूज एंजेसी एएनआई (News Agency ANI) ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया,

जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ प्रधानमंत्री मोदी ने हैदराबाद में ICRISAT के खेत में ‘हरे चने’ का आनंद लिया.’ ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया.

हरे चने pm modi वायरल वीडियो 

One thought on “हरे चने का लुत्फ उठाते दिखे पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *