Rajasthan News

Rajasthan News:राजस्थान  में बीते 24 घंटों से एक तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही है जिसमें एक नई सड़क के बीच में एक बिजली विभाग (Electricity Department) का खंभा लगा हुआ है,

तस्वीर के सामने आने के बाद लोग बिजली विभाग और पीडब्ल्यूडी (PWD) के अधिकारियों के तालमेल को लेकर तंज कस रहे हैं.

Rajasthan News: तस्वीर के मुताबिक एक नई सड़क बनी हुई है जहां सड़क के बीचों बीच बिजली का खंभा बिना हटाए ही सड़क बिछा दी गई. सोशल मीडिया पर यूजर्स (Social Media Users) इस तस्वीर को शेयर कर राजस्थान की गहलोत सरकार (gehlot government) के विभागों में काम करने वाले अधिकारियों का मजाक उड़ा रहे हैं।

 यह तस्वीर राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के बांद्रा गांव की है जहां हाल में एक नई सड़क बिछाई गई है लेकिन विभाग के अधिकारियों ने सड़क का निर्माण करने से पहले बीच में लगा बिजली का खंभा नहीं हटाया जिसके बाद यह पोल और सड़क हंसी का पात्र बन गई.

सड़क के बीच खड़ा किया बिजली का खंभा

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र के बांद्रा गांव में सड़कों को लेकर इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है जिसके बाद ग्रेवल सड़क के ऊपर नई सड़क बिछाने का काम 2 दिन पहले शुरू किया गया था.

Rajasthan News

बताया जा रहा है कि गांव के सरपंच की ओर से बिजली विभाग को सड़क के बीच में लगे इस खंभे को हटाने की मांग की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सड़क बनाने वाले ठेकेदार ने एक दिन पहले यहां सड़क बिछा दी जो खंभे के दोनों तरफ से गुजर रही है. वहीं इस खंभे से 11 केवी के लाइट की लाइन गुजर रही है.

Barmer accident news: बायतु के समीप कार-टैंकर की भीषण भिड़ंत

वहीं सड़क के बीच से गुजर रहे खंभे को लेकर गांव के लोगों का कहना है कि सड़क निर्माण से पहले विद्युत विभाग को बताया गया था लेकिन खंभा हटाने कोई नहीं आया, अभ सड़क के बीच में बना यह खंभा आने जाने वालों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *