Pratap Singh Khachariyawas की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट …मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास

 

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास कार्यकर्ताओं के साथ ‘खच्चर’ पर बैठकर धरना स्थल पर पहुंचे.

Pratap Singh Khachariyawas:

Jaipur:  पांच राज्यों में चुनाव खत्म होने के साथ ही पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम बढ़ गए हैं. केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई को लेकर जयपुर की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया. जयपुर कलेक्ट्रेट, सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र, जोरावर सिंह गेट और हवामहल विधानसभा क्षेत्र पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

प्रतापसिंह खाचरियावास कार्यकर्ताओं के साथ ‘खच्चर’ पर बैठकर धरना स्थल पर पहुंचे

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास कार्यकर्ताओं के साथ ‘खच्चर’ पर बैठकर धरना स्थल पर पहुंचे. धरना स्थल पर भरा हुआ सिलेंडर लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया जो किसी खतरे से कम नहीं था क्योंकि उसी जगह पर पुतला दहन की आग की लपटे भी उठ रही थीं.

खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस मर जाएगी लेकिन देश पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगी. भाजपा ने चार राज्यों में ‘झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके’ विधानसभा चुनाव जीता है. जैसे ही नतीजे आ गए पेट्रोल और गैस की कीमतें बढ़ाकर उन्होंने लोगों की पीठ में छुरा घोंपा है. इसी तरह अगर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते रहे तो लोग मोटरसाइकिल और कार चलाना छोड़ देंगे.

प्रतापसिंह खाचरिवास

बीजेपी ने जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाकर चुनाव जीता है. उनके नेताओं ने झूठ बोला और लोगों को गुमराह किया. भाजपा झूठ और छल की राजनीति करती है. उन्होंने देश के साथ विश्वासघात किया है. चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी कर दी. खाचरियावास ने कहा कि हमेशा भाजपा गांधी परिवार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधती रहती है लेकिन, महंगाई बढ़ाकर वह लोगों की पीठ में छुरा घोंप रही है. केंद्र सरकार ने महंगाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इनका काम सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बांटना है. वे हिंदू-मुस्लिम करके वोट ले सकते हैं लेकिन वे रोजगार और भोजन नहीं दे सकते. धरने में मेर मुनेश गुर्जर, पार्षद मनोज मुद्गगल, दशरथ सिंह, उत्तम शर्मा सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *