Prayagraj bomb blast: प्रयागराज में बम धमाका हुवा आज, बड़ी खबर

प्रयागराज बम धमाका : मतदान केंद्र के पास झोले में बम फटने से एक युवक की मौत, एक घायल, मची अफरातफरी

Prayagraj bomb blast, यूपी चुनाव के पांचवें चरण में प्रयागराज के करेली में 12 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसी बीच बम धमाके में एक की मौत हो गई, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। 

दरअसल पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट होने से हड़कंप मच गया है. इसमें दो लोग घायल हए हैं। इसमें एक व्‍यक्ति की मौत हुई तो एक घायल हुआ है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंच गया है. यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है।

Prayagraj bomb blast: प्रयागराज बम धमाका को लेकर मची अफरा तफरी

गौसिया स्कूल के पास एक युवक साइकिल से जा रहा था। इसी दौरान उसके झोले में रखा बम तेज आवाज के साथ फट गया। इससे युवक के चिथड़े उड़ गए। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गया है। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर मतदान केंद्र है, जहां पर बड़ी संख्या में लोग वोट देने के लिए जुटे थे। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। 

Prayagraj bomb blast

शहर दक्षिणी के मतदान केंद्र मंडलीय राजस्व प्रशिक्षण विद्यालय गौसनगर करेली के पास झोले में बम फटने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 
यह भी पढ़े
Russia Ukraine War Day 4: रूस यूक्रेन युद्ध के दिल दहला देने वाले वीडियो आये सामने

गौसिया स्कूल के पास एक युवक साइकिल से जा रहा था। इसी दौरान उसके झोले में रखा बम तेज आवाज के साथ फट गया। इससे युवक के चिथड़े उड़ गए। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गया है। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर मतदान केंद्र है, जहां पर बड़ी संख्या में लोग वोट देने के लिए जुटे थे। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। 

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि अर्जुन कोल पुत्र बाबूलाल कोल ग्राम रामगढ़, थाना कोरांव (21) का पार्थिव शरीर मोर्चरी भेजवा दिया गया। साइकिल सवार दूसरे लड़के संजय कोल पुत्र बालेश्वर कोल, ग्राम रामगढ़, थाना कोरांव घायल है। गहन पूछताछ और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। अभी तक की पूछताछ के आधार पर इस घटना का संबंध किसी भी बूथ या मतदान केन्द्र से होना नहीं पाया गया है।

पुलिस का कहना है कि यह दोनों विस्फोटक लेकर कहां जा रहे थे यह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। घायल युवक से पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *