President Putin beheaded:राष्ट्रपति पुतिन का सर धड़ से अलग का वीडियो हो रहा है वायरल, जाने क्यों

President Putin beheaded:  यूक्रेन पर रूसी सैनिकों के ताबड़तोड़ हमले जारी है। इस बीच दुनिया की नजर में रूसी राष्ट्रपति पुतिन खलनायक बन चुके हैं। कई जगह पुतिन को हिटलर तक बताया गया है। 

President Putin beheaded video

अब फ्रांस की राजधानी पेरिस स्थित गेविन म्‍यूजियम ने भी पुतिन की तुलना हिटलर से की है।

President Putin beheaded

यहां पर पुतिन का एक वैक्‍स स्‍टैच्‍यू लगा हुआ था जिसे हटा दिया गया है। म्‍यूजियम के निदेशक ने कहा कि यूक्रेन पर रूस के हमले के चलते उन्‍होंने यह फैसला किया है। गेविन म्‍यूजियम के डायरेक्‍टर ने कहा, हमने गेविन म्‍यूजियम में कभी भी हिटलर जैसे तानाशाहों को नहीं रखा, आज हम पुतिन को नहीं रखना चाहते।

CRIME NEWS : ऑफिस में चल रहा था SEX RACKET, दो महिला समेत एक पुरुष गिरफ्तार

Himachal HRTC BUS दुर्घटनाग्रस्त, महिला समेत दो की मौत, 15 घायल

वहीं यूक्रेन की राजधानी कीव में रूसी मिसाइलों की बारिश से कई लोग स्थायी रूप से मेट्रो के सुरक्षित आश्रय में चले गए हैं। कीव की अत्यंत गहरी मेट्रो सुरंगें छिपने के लिए एक आदर्श स्थान हैं। 70 वर्षीय वलोडिमिर बोरोडैन्स्की ने कहा, बहुत से लोग दिन के दौरान बाहर जाते हैं, अपना काम करते हैं, घर जाते हैं, कपड़े धोते हैं या कपड़े बदलते हैं, मैं ऐसा ही करता हूं।

बुधवार को एक मिसाइल ठिक उनके पीछे फट गई जब वह अपने घर से वापस आ रहे थे और मेट्रो में प्रवेश कर रहे थे, जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर गए, लेकिन रात के समय जब खतरा सबसे ज्यादा होता है तो यह जगह सैकड़ों-सैकड़ों लोगों से खचाखच भर जाती है। फर्श पर आस-पास के स्थानों के बच्चे एक दूसरे के साथ खेलते हैं। कीव इंडिपेंडेंट ने बताया, स्वयंसेवक भोजन, पानी और गर्म चाय देते हैं, लेकिन यह भूख मिटाने के लिए काफी नहीं है और उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *