Rajasthan Crime News today : राजस्थान के उदयपुर से पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है

उदयपुर में एक एएसआई और कांस्टेबल ने एक आदिवासी शादीशुदा महिला और उसके माता-पिता को जबदस्ती रात भर चौकी में रखा जहां महिला से रेप करने की कोशिश के अलावा खाना बनवाया और जूठे बर्तन भी धुलवाए.

Rajasthan Crime News today क्या है पूरा मामला

Rajasthan Crime News : राजस्थान के उदयपुर से पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है| उदयपुर में पानरवा थाने की डैया चौकी पर विवाहिता के साथ पुलिसकर्मी के दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस के साथ पीड़िता दो दिन तक निजी वाहन से गुजरात में भटकती रही और वहां मारपीट के बाद उसे वहीं छोड़ दिया। वहां से लौटने के बाद पीड़िता ने विधायक और ग्रामीणों के साथ मिलकर शिकायत की तब जाकर मामला दर्ज किया गया।

कांस्टेबल हुआ निलंबित

Rajasthan crime news today

Rajasthan crime news today

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। साथ ही थानाधिकारी सहित एक अन्य पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर के आदेश जारी किए गए है। बता दें कि पानरवा थाने की डैया चौकी पुलिस एक लापता युवती की जांच के लिए दो दिन पहले पीड़िता के घर पहुंची।

Join on whatapps

Join on telegram

बिना वारंट तथा अनुमति के पुलिस ने आदिवासी महिला को पड़ताल के बहाने उठाया और गुजरात ले गई। वे लोग उसे निजी वाहन से ले गए, यह गाड़ी पुलिसकर्मी जितेंद्र कुमार की बताई जा रही है। पीड़िता के महिला होने पर महिला पुलिसकर्मी का साथ होना आवश्यक है, इसके बावजूद वह अपने साथ किसी महिला पुलिसकर्मी को साथ में नहीं लिया।

नागौर ओर वॉयरल खबरों की जानकरी पाने के लिए जुड़े रहे नागौर टाइम्स से

कांस्टेबल द्वारा दुष्कर्म की कोशिश

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार युवती को गुरुवार रात थाने में रखा गया था। जहां कांस्टेबल जितेंद्र कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई।

बताया गया कि इस सारे घटनाक्रम से पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पूरी तरह बेखबर थे। मारपीट के बाद पुलिसकर्मी पीड़िता को गुजरात के विसनगर क्षेत्र में छोड़ आए। किसी तरह पीड़िता अपने गांव लौटी और ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। यह बात झाडोल विधायक बाबूलाल खराड़ी को पता चली तो वह पीड़िता को पुलिस उप अधीक्षक कुशाल चोरडिया के पास ले गए।

जिनके जरिए पुलिस अधीक्षक को घटनाक्रम की जानकारी मिली। उन्होंने तत्काल आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के आदेश दे दिए।

Rajasthan Crime News today udaipur

उदयपुर एसपी मनोज चौधरी का कहना है कि विधायक और पीड़िता की रिपोर्ट के बाद आरोपी कांस्टेबल जितेन्द्र को सस्पेंड कर दिया। महिला पुलिसकर्मी को साथ नहीं रखने के मामले में लापरवाही बरतने वाले थानाधिकारी नाथू सिंह और एएसआई राजकुमार को भी लाइन हाजिर किया है। डीएसपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता को भी सुरक्षा दी जाएगी।

One thought on “Rajasthan crime news today: पुलिस चौकी में की महिला से रेप की कोशिश”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *