राजस्थान मर्दों का प्रदेश: शान्ति धारीवाल के बिगड़े बोल, कहा- राजस्थान मर्दों का प्रदेश इसलिए रेप में नंबर वन

राजस्थान मर्दों का प्रदेश: संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने राजस्थान विधानसभा में रेप के आंकड़े बताते हुए एक बड़ा विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि राजस्थान रेप में नंबर वन है क्योंकि ये मर्दों का प्रदेश है. उनके इस बयान पर आपत्ति जताने की बजाय सभा में विधायकों की हंसी के ठहाके गूंजे.

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में रेप के आंकड़े बताते हुए संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल कुछ ऐसा बोल गए कि पूरी सभा में बवाल मच गया. शांति धारीवाल ने बताया कि राजस्थान राज्य रेप के मामलों में नंबर वन है. वे कुछ देर सभा में चुप रहकर बोलते हैं कि अब ये रेप के मामले क्यों हैं? इसमें कहीं न कहीं गलती है. फिर हंसते हुए बोले- वैसे भी यह राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश रहा है यार, उसका क्या करें? उनके इस बयान से विधानसभा में मंत्रियों के हंसी के ठहाके गूंजने लगे.

राजस्थान मर्दों का प्रदेश

राजस्थान मर्दों का प्रदेश:

वहीं दुष्कर्म के आंकड़ों की बात करते हुए धारीवाल बोले कि, ” रेप के मामले ​देखिए आप, रेप और रेप विथ मर्डर के आंकड़े अलग हैं. रेप विथ मर्डर में राजस्थान 11 वें नंबर पर है. रेप विथ मर्डर में UP नंबर वन पर है. MP दो, तीन पर असम, नंबर चार पर महाराष्ट्र, नंबर पांच पर उड़ीसा, नंबर छह पर तेलंगाना, सात पर झारखंड और आठ पर पश्चिम बंगाल हैं.

Pali Rape case: महिला दिवस पर 9 साल की बालिका से रेप, किया लहूलुहान

Sawai madhpur rape: शौच करने गई 15 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, ग्रामीणों में आक्रोश

राजस्थान रेप के मामले में नंबर एक पर है, इसमें कोई दो राय नहीं है नंबर दो पर UP, तीन पर MP, पांच पर असम और नंबर छह पर हरियाणा है. बीजेपी ने इसे लेकर जो गलत फिगर दिए उन्हें सुधार दिया है.”

https://twitter.com/8PMnoCM/status/1501630068438700033?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1501630068438700033%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fsmart.livehindustan.com%2Fjaipur%2Fnews%2Frajasthan-minister-shanti-dhariwal-said-state-number-one-in-rape-case-anyway-it-has-been-a-state-of-men-in-assembly-watch-video-81646876079879.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *