Reet breaking news

REET breaking news :रीट के पद  की संख्या  बढ़ाने को लेकर cm ashok gahlot ने कही ये बात।

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज OTS में 2018 बैच के प्रशिक्षु RAS अधिकारियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन किया. यहां RAS, RPS, और अकाउंट सर्विस अधिकारियों का 8 अप्रैल तक फाउंडेशन कोर्स चलेगा. 

OTS में प्रशिक्षु RAS ट्रेनिंग कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि मैं चाहता हूं कमियां दूर हो, अभी भी कई धरने होते हैं. लेकिन जो काम संभव न हो,

Rajasthan reet breking news latest

उनके लिए धरना ठीक नहीं. अब कहते हैं कि REET के पद 50 हजार कर दो, अब बताओ यह कैसे हो सकता है. RAS वाले कह दे कि पद 1500 की जगह 3 हजार कर दो तो कैसे कर दें. हमने हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट तक कोशिश की.

Reet breaking news

 

Reet bharti 2022 के पदों की संख्या बढ़ाने को लेकर धरना सही नही

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नियुक्तियों की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ने 1 लाख नौकरियां दी है, 1 लाख नौकरियां ओर देने जा रहे हैं. इसके बावजूद धरना प्रदर्शन होते हैं. लोकतंत्र पर अपनी बात रखने का सबको अधिकार है, जो धरने प्रदर्शन हो रहे हैं. इनमें से कुछ जायज भी है.

Reet breking news

जो जायज मांग हैं, उसके लिए सरकार तक और अधिकारियों तक बात पहुंचाने चाहिए लेकिन कई बार गैरवाजिब मांगों के लिए होता है तो उचित नहीं है. कुछ मामले ऐसे हैं जो कोर्ट में है, उसमें कुछ नहीं कर सकते. लेकिन कुछ लोग  संघ मना लेते हैं और मांग करते हैं कि

यह भी पढ़े

50000 पदों की मांग को लेकर बेरोजगारों

शरद महोत्सव 2021

रीट के पद  reet breaking news

रीट के पद 30 हजार से 50 हजार किया जाए. उन्होंने कहा कि आज किसी विभाग में 1500 पदों की भर्ती निकाली जाए और भर्ती होने के बाद मांग की जाए की पद 3000 कर दो. ये कैसे संभव हो सकता है.

2 thoughts on “REET Breaking News रीट में 50000 पद करने को लेकर मुख्यमंत्री की आयी प्रतिक्रिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *