Reet Exam Cancel news today

Reet Exam Cancel news today: रीट परीक्षा हो सकती है कैंसिल आज, रीट परीक्षा रद को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है गहलोत सरकार

Reet Exam Cancel news today: गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, रीट परीक्षा रद्द करने पर हो सकता है बड़ा फैसला ,बैठक आज 2 बजे

Reet Exam Cancel news today जाने पूरी जानकारी

जयपुर। रीट पेपर लीक मामले में विपक्ष के हमलों का सामना कर रही गहलोत सरकार अब रीट को लेकर एक बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है। इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है। दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली कैबिनेट की बैठक में कैबिनेट और राज्यमंत्री शामिल होंगे। आमतौर पर कैबिनेट की बैठक बुधवार को बुलाई जाती है लेकिन विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले आज बुलाई जा रही बैठक के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

कैबिनेट की बैठक में हो सकता है Reet cancel 2022 को लेकर बड़ा ऐलान

Reet Exam Cancel news today

विश्वस्त सूत्रों की माने तो कैबिनेट की बैठक में रीट पेपर परीक्षा रद्द करने का फैसला हो सकता है। कैबिनेट के कई सदस्यों ने भी इसके संकेत दिए हैं। बताया जा रहा है कि सरकार ने अंदरखाने रीट पेपर परीक्षा को रद्द करने का मन बना लिया है और आज कैबिनेट की बैठक में इस पर फैसला हो सकता है।

विधायक दल की बैठक में भी होगी रिट पर चर्चा

वहीं बताया जा रहा है कि कैबिनेट में रीट का फैसला लेने से पहले चिंतन शिविर के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधायक दल की बैठक में विधायकों से रीट पेपर रद्द करने को लेकर उनकी राय लेंगे। विधायक दल की बैठक में आम राय बनने के बाद ही कैबिनेट की बैठक में इसका फैसला लिया जाएगा।

विपक्ष कर रहा सीबीआई जांच की मांग

यह भी पढ़े

ABVP Jaipur live : REET, SI, JEN भर्तियों को रद्द करने को लेकर एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन

Nathi ka bada Rajasthan: राजस्थान में फिर छाया नाथी का बाड़ा जाने पूरी खबर

रीट पेपर लीक मामले में विपक्ष लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। हालांकि सरकार अभी भी एसओजी की जांच पर भरोसा जता रही है। एसओजी के खुलासे के बाद सरकार ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष बर्खास्त कर दिया था और सचिव को सस्पेंड कर दिया था । इसके अलावा कई अन्य कार्मिकों को भी निलंबित किया गया था। रीट पेपर लीक मामले में पूर्व शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और तकनीकी शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग भी विपक्ष के निशाने पर हैं। 

One thought on “Reet Exam Cancel news today 07 february 2022”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *