Road Accident in Churu: चुरू में सड़क हादसे में 2 लोगो की मौत,

Road Accident in Churu: चूरू में सोमवार को हुए सड़क हादसे (Road Accident in Churu) में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. एनएच-52 पर कार और ट्रोले में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Churu : जाने पूरी खबर चुरू के सड़क हादसे की

चूरू दुर्घटना:  जिले के एनएच-52 स्थित सिरसला और ढाणी चारणान के बीच सोमवार सुबह कार और ट्रोले में आमने-सामने भिड़ंत (Road Accident in Churu) हो गई. हादसे में कार में सवार महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की भीषणता का इसी बात से अंदाज लगाया जा सकता है कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही ट्रोला भी लहराता हुआ पलटी खा गया.

Road Accident in Churu

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे ड्राइवर और महिला को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। दोनों को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया गया।

यह भी पढ़े

लालू यादव चारा घोटाला सजा: लालू यादव को पांच साल के लिए जेल

ITBP Jawan Suicide | आईटीबीपी के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

Rajasthan me hadsa: दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, नदी में तैर रहा था दूल्हे का साफा

जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से रोड किनारे करवाकर ट्रैफिक को चालू करवाया गया। पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

churu accident news : थानाधिकारी राधेश्याम थालौड़ ने दी जानकारी 

थानाधिकारी राधेश्याम थालौड़ ने बताया कि हादसे में ददरेवा निवासी सत्यभामा (65) पत्नी ताराचंद शर्मा और कार ड्राइवर मोमासर निवासी पवन कुमार (40) की मौत हो गई। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पवन कुमार कार से सत्यभामा को लेकर जयपुर जा रहा था।

इसी दौरान NH-52 पर सिरसला और चारणा की ढाणी के बीच सीमेंट से भरे ट्रोले और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रोला छोड़कर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *