कुचेरा नागौर में पुलवामा शहीदों को युवाओं ने जोश व पसीना बहाकर दी श्रद्धांजलि

कुचेरा (nagaur). कई जन्मों के सद्कर्मां के फल के रूप में ही भारत मां के लिए शहीद होने का अवसर मिल पाता है। शहादत हर किसी के सौभाग्य में नहीं होती। देश के शहीद अमर हैं और हर देशवासी उन्हें नमन करता है।

कुचेरा नागौर में एक दौड़ पुलवामा शहीदों के नाम पर की आयोजित

एक दौड़ पुलवामा शहीदों के नाम’ प्रतियोगिता में युवाओं ने दिखाया दमखम, गम्भीर सिंह व कन्हैया जाट ने मारी बाजी

 

यह विचार मेड़ता पंचायत समिति के जनता प्रधान संदीप चौधरी ने क्षेत्र के बिचपुड़ी गांव के जम्भेश्वर स्टेडियम में सोमवार सुबह पुलवामा शहीदों की याद में आयोजित ‘एक दौड़ पुलवामा शहीदों के नाम’ प्रतियोगिता के समापन पर व्यक्त किए। जनता प्रधान चौधरी ने प्रतियोगिता आयोजन के लिए युवाओं व आयोजन समिति का आभार जताया।

डेगाना पंचायत समिति क्षेत्र की राजोद ग्राम पंचायत के बिचपुड़ी गांव के राष्ट्रीय राजमार्ग 89 के पास स्थित जम्भेश्वर स्टेडियम में सोमवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया।

कुचेरा नागौर

प्रतियोगिता से पूर्व पुलवामा हमले के शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उसके बाद मुख्य अतिथि मेड़ता पंचायत समिति के जनता प्रधान संदीप चौधरी, छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश बिश्नोई, पंचायत समिति सदस्य गोविन्द लामरोड़, जनप्रतिनिधि नेहरू बिश्नोई, लिखमाराम लामरोड़, जम्भेश्वर गो सेवा समिति बिचपुड़ी के अध्यक्ष रामस्वरूप, हनुमानराम लामरोड़, गौरव सैनिक श्रवण लाल, श्रवण बेनीवाल, समाजसेवी श्रवण लामरोड़, सुंडाराम देहडू, शिवकरण बेनीवाल, नेमाराम लोमरोड सहित अतिथियों ने हरी झण्डी दिखाकर दौड़ को रवाना किया।

इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से युवाओं को संबोधित किया।
दी श्रद्धांजलि, युवाओं ने दिखाया जोश

वीर सपूतों की याद में तिरंगा फहराया गया।

प्रतियोगिता से पूर्व पुलवामा हमले में शहीद हुए भारत मां के वीर सपूतों की याद में तिरंगा फहराया गया। साथ ही युवाओं, अतिथियों व क्षेत्रवासियों ने दो मिनट मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। युवाओं ने दौड़ प्रतियोगिता में उत्साह के साथ भाग लिया।
1600 मीटर में गम्भीर सिंह व 400 मीटर में कन्हैया जाट विजेता

यह भी पढ़े

Anganwadi Center in rajasthan: राजस्थान में 25 हजार आंगनवाड़ी केंद्र बनेंगे

Rajasthan Cricket Stadium: दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम जयपुर में

आयोजन समिति के प्रकाश बिश्नोई, सचिन बेनीवाल, नंदू फौजी, सुरेश देहडू, कैलाश लोमरोड, दिलसा लोमरोड ने बताया कि 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम गंभीर सिंह, द्वितीय हनुमानराम व तृतीय रामस्वरूप रहे। इसी तरह 400 मीटर दौड़ में कन्हैया जाट प्रथम , द्वितीय स्थान पर सूरजमल व तृतीय स्थान पर मेघ सिंह रहे।

मुख्य अतिथि प्रधान संदीप ने सराहनीय प्रतियोगिता 


मुख्य अतिथि प्रधान संदीप चौधरी ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह एक यादगार व सराहनीय प्रतियोगिता है। इससे ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को आगे बढऩे का मौका मिलता है। ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन होता रहना चाहिए। उन्होंने आयोजन समिति, युवाओं व ग्रामीणों का आभार जताया। केसी1502बीसी : कुचेरा. बिचपुड़ी के जम्भेश्वर स्टेडियम में आयोजित एक दौड़ पुलवामा शहीदों के नाम प्रतियोगिता में ध्वज फहराकर व मौन रखकर श्रद्धांजलि देते युवा।

One thought on “कुचेरा नागौर में पुलवामा शहीदों को युवाओं ने दी श्रद्धांजलि”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *