Sawai madhpur rape: मुंह में कपड़ा ठूंस नाबालिग से गैंगरेप, अधमरा छोड़ा

  • घर के बाहर से उठाकर नजदीकी बाड़े में दरिंदगी
  • ग्रामीणों का पुलिस को अल्टीमेटम

Sawai madhpur rape: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के एंडा गांव की पागल की ढाणी में बीती रात को एक 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया

Sawai madhpur rape: जाने पूरा मामला

सवाई माधोपुर , 4 मार्च।  प्रदेश में रात में करीब 3 बजे 15 साल की बच्ची से गैंग रेप का मामला सामने आया है। यह घटना सवाई माधोपुर में मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में हुई है। इसकी रिपोर्ट पीड़िता की ओर से थाने में दर्ज कराई गई है। फिलहाल पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसकी रिपोर्ट पीड़िता ने दर्ज कराई है। घर के सामने से उसे उठाकर पास के बाड़े में गैंगरेप किया गया। आरोपी उसकी पहचान के ही हैं। यह मामला सवाई माधोपुर का है। मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत है। उधर, पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस किया गैंग रेप

रिपोर्ट में 15 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह गुरुवार रात में करीब तीन बजे अपने घर के पास बनी पानी की टंकी के पास टॉयलेट करने गई थी। तभी रामनरेश पुत्र हनुमान मीणा, सोनू कोड्याई पुत्र कमलेश मीणा निवासी कोड्याई, दिनेश मीणा पुत्र गंगाकिशन मीणा निवासी एंडा, गांव बसों के हनुमान के मामा का लड़का जिसका पीड़िता नाम नहीं जानती है, तीन चार अन्य लोगों के साथ पानी टंकी को पास ही खड़े थे। सोनू और रामनरेश ने पीड़िता का मुंह बन्द किया और उठाकर बाड़े में ले गए। वहां इन्होंने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

Udaipur viral video: मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो आया सामने,महिला को अर्ध नग्न कर पीटा

Bhagalpur blast: यूक्रेन ही नहीं बिहार में भी हो रहे धमाके, 4 km की दूरी तक तहलका

लहूलुहान छोड़ हुए फरार
सभी आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ रेप किया। बाद में वह बेहोश हो गई। लहूलुहान हालत में वहीं छोड़कर सारे आरोपी फरार हो गए। काफी समय बाद पीड़िता को होश आया तो उसने घर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों को बताया।

परिजनों ने इसकी जानकारी सवाईमाधोपुर प्रधान निरमा मीणा के पति को दी। प्रधान पति और प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। परिजन व प्रधान प्रतिनिधि पीड़िता को जिला अस्पताल लेकर आए। फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है।

Sawai madhpur rape

ग्रामीणों ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
पूर्व सरपंच एंडा और प्रधान पति मुकेश मीणा ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। मीणा ने मलारना डूंगर थानाधिकारी धनराज मीणा को निलंबित करने की मांग की है। मीणा ने बताया कि अगर आरोपियों की अगले 24 घंटे में गिरफ्तारी नहीं होती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। ASP राकेश राजौरा ने बताया कि पीड़िता की ओर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *