CRIME NEWS: राजनांदगांव। rajnandgaon शहर के कोतवाली थाना kotwali chowk क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट में लिप्त दो महिला सहित एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार

CRIME NEWS:   शहर में पिछले कई दिनों से सेक्स रैकेट sex trade का खेल धड़ल्ले से चल रहा था, जिसकी सूचना मुखबिर से मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

CRIME NEWS: जाने पूरी खबर

बता दें कि, शहर के रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कोतवाली पुलिस kotwali police ने किया है, जिसमें एक ऑफिस office में चल रहे सेक्स रैकेट sex trade की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली और पुलिस ने वहां दबिश देकर दो महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. 

 

Crime Patrol सीरियल देख कर युवकों ने दोस्त का मर्डर प्लान किया, दी दर्दनाक मौत

Himachal HRTC BUS दुर्घटनाग्रस्त, महिला समेत दो की मौत, 15 घायल

आरोपी की पहचान शहर के ही रहने वाले प्रकाश गोलछा के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, सेक्स रैकेट sex trade का खेल शहर से दूर सोमनी थाना क्षेत्र के फार्म हाउस में भी चल रहा था. दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस को सूचना मिली थी जिसमें पुलिस को यह कामयाबी हाथ लगी है. जिसके बाद पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दो महिला और एक पुरुष को जेल भेज दिया है. प्रकाश गोलछा पहले भी सेक्स रैकेट के मामले में जेल जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *