Shivganj News in Hindi: दो वाहन ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलाइन स्थित पालडी एम थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में पलट गए।

तीन पलटी एक कार खाने के बाद खाई में गिर गई, वहीं चालक को झपकी आने पर एक ट्रोला डिवाइडर को तोड़ता हुआ खाई में जाकर तिरछा हो गया।

Shivganj News in Hindi:

पालड़ी एम से शिवगंज की ओर जा रही कार के चालक अरठवाड़ा पोसालिया निवासी नीलू कुमार पुत्र चुन्नीलाल की कार तेज रफ्तार के कारण तीन बार पलटी खाते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी गई ऐसा पालडी एम थानाधिकारी पद्मा शर्मा ने बताया। नीलू कुमार के हाथ की कलाई में हादसे में फ्रैक्चर हो गया। उसे कार से मौके पर मौजूद लोगों ने निकाला और एंबुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल शिवगंज में भर्ती कराया।

Shivganj News in Hindi

Shivganj News in Hindi

ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलेन पर इधर, शिवगंज से सिरोही की तरफ आ रहा ट्रोला टोल प्लाजा पार करने के बाद करीब 1 किलोमीटर आगे पलट गया।

यह भी पढ़े

Trai new update 2022: प्लान्स की वैलिडिटी 28 की जगह होगी 30 जाने पूरी खबर

अचानक चालक को पुलिया पर चढ़ते समय नींद आ गई तथा ट्रोला पुलिया किनारे लगे लोहे के डिवाइडर को तोड़ता हुआ उसमें उलझ कर सड़क किनारे खाई में जाकर तिरछा होकर लटक गया।

चालक और खलासी दोनों के हादसे में मामूली खरोंच आई तथा दोनों ही सुरक्षित रहे। थाना अधिकारी पदमा शर्मा हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तथा उन्होंने मौका मुआयना किया। 

2 thoughts on “Shivganj News in Hindi, शिवगंज समाचार, शिवगंज ताज़ा खबर, breaking news shivganj”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *