Jaipur suside case

Jaipur Suicide Case छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परीक्षा में नही बैठ पाने के कारण उठाया कदम

Jaipur Suicide Case: राजधानी जयपुर (Jaipur News) के शिवदासपुरा इलाके में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली, जिसकी वजह बतायी जा रही है कि प्रतियोगी परीक्षा में छात्र को प्रवेश नहीं दिया गया था.

जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. सूचना पर शिवदासपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया.

मृतक के पिता ने किया मुकदमा दर्ज

मृतक के पिता सांवरमल बराला ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उनका पुत्र एम्स नर्सिंग ऑफिसर की प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए सीतापूरा स्थित वाईआईटी कॉलेज में गया था. केंद्र पर पहुंचकर सभी दस्तावेजों की जांच कराने के बावजूद छात्र को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई. जिसके चलते छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गया.

Jaipur suside case

डेमो पिक

Jaipur Suicide Case छात्र परीक्षा में बैठने के लिए लगाया गुहार

पीड़ित छात्र परीक्षा में बैठने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन जब उसे प्रवेश नहीं दिया गया तो वह रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. मृतक के पिता सांवरमल ने स्टॉफ के सदस्य सौरभ बंसल और उनके अन्य साथियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है.

Jaipur crime news today

 खेत में बकरिया चरा रही महिला से गहने लुटे

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

जयपुर शिवदासपुरा पुलिस (Jaipur Police) ने आत्महत्या के मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल शुरू कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

One thought on “Jaipur Suicide Case: छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *