Gaya news: गया में ट्रेन को छात्रों ने किया आग के हवाले ,फूटा आक्रोश

 गया में उग्र हुए छात्रों का उत्पात, पथराव के बाद ट्रेन की बोगी में लगाई आग

Gaya news train: में धांधली (RRB NTPC Scam) के आरोप को लेकर छात्रों का उग्र प्रदर्शन हुआ है. इस क्रम में बुधवार को हजारों की संख्या में गया जंक्शन (Gaya Junction) पर पहुंचे छात्रों ने जमकर उपद्रव मचाया है. उपद्रवी छात्रों ने पहले गया जंक्शन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पत्थर बरसाये और पुलिस पर भी पत्थरबाजी करते हुए कई जगहों पर तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस ने जब उग्र छात्रों को खदेड़ा तो गया स्टेशन से सटे ही पहले से खड़ी एक ट्रेन की बोगी में भी आग लगा दी.

Gaya news train

गया जंक्शन पर हंगामा करने के बाद उत्पात कर रहे छात्रों ने करीमगंज के पास पहले से खड़ी खाली ट्रेन को अपना निशाना बनाया और देखते ही देखते एक बोगी में आग लगा दी, जिससे ट्रेन की बोगी धू धूकर जल गई. मामले की संगीनता को देखते हुए जिला पुलिस और रेलवे पुलिस ने कमान संभाल ली है. दरअसल उग्र हो चुके छात्र लगातार रेलवे की परीक्षा में धांधली का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस द्वारा उपद्रवियों को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस छोड़े जा रहे हैं साथ ही पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ा है. फिलहाल स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है.

GAya news

इससे पहले मंगलवार को भी आरा, नवादा, मोतिहारी, सीतामढ़ी सहित कई शहरों में छात्रों का उग्र प्रदर्शन हुआ था. भारतीय रेल  के RRB NTPC Result में अनियमितता का आरोप लगाकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे छात्रों की नाराजगी देखते हुए रेल मंत्रालय द्वारा आगे की एनटीपीसी और लेवल 1 परीक्षा पर फिलहाल रोकलगाने के साथ ही छात्रों के लिए अच्‍छी पहल की गई है.

बड़ी खबरो के लिए जॉइन करे टेलीग्राम चैनल

रेल मंत्रालय ने छात्रों से उनकी समस्‍याओं को जानने के साथ उनके सुझाव भी मांगे हैं. इसके लिए बकायदा छात्रों के लिए एक ईमेल आईडी जारी की गई है, जिसके जरिये वह अपनी बात रेलवे की हाईपावर कमेटी के समक्ष रख पाएंगे

Gaya train fire video

One thought on “Gaya news: गया में ट्रेन को छात्रों ने किया आग के हवाले ,फूटा आक्रोश”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *