बारां समाचार: राजस्थान के बारां में एक शिक्षक के डांस का वीडियो लगाना छात्र को महंगा पड़ा, शिक्षक ने पिट पिट कर किया बेसुध

बारां समाचार: स्टेटस पर वीडियो लगाया तो छात्र को बेरहमी से पीटा, शिक्षक एपीओ

बारां समाचार: जाने पूरा मामला बारां में हुवी इस घटना का

सोशल मीडिया स्टेटस पर शिक्षक का वीडियो लगाना एक छात्र को महंगा पड़ गया। छात्र की शिक्षक ने बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल पर ताला लगा दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम के निर्देश पर बीईओ ने शिक्षक को एपीओ कर दिया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष मुरारीलाल नागर ने दी जानकरी

बारां

डेमो पिक

भाजपा मंडल अध्यक्ष मुरारीलाल नागर ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल ढोलम के कक्षा ग्यारहवीं में अध्ययनरत एक छात्र ने शिक्षक जितेंद्र कुमार मीणा का शादी समारोह में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया स्टेटस पर लगा दिया।

इससे गुस्साए शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर डाली। वहीं छात्र का कहना है कि गुरुजी का फोन आते ही उसने वीडियो को डिलीट कर दिया और गुरुजी से माफी भी मांगी।

गुरुजी से माफी भी मांगी लेकिन फिर भी उन्होंने नही सुनी कोई बात

मगर गुरुजी ने उसकी एक भी नहीं सुनी। इधर, छात्र की पिटाई को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल पर ताला जड़ दिया और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे गए। सूचना मिलने पर एसडीएम जनक सिंह मौके पर पहुंचे और समझाइश की।

उचित कार्यवाही करने का आश्वासन से ग्रामीण हुवे शांत

एसडीएम ने शिक्षा विभाग के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अधिकारी प्रेम सिंह मीणा को स्कूल में बुलाकर उचित कार्यवाही के निर्देश दिए।इस पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी प्रेम सिंह मीणा ने शिक्षक जितेंद्र कुमार मीणा को तुरंत प्रभाव से एपीओ कर दिया। उन्हांेने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया, जिससे ग्रामीण शांत हुए। 

One thought on “बारां में शिक्षक के डांस का वीडियो लगाना छात्र को महंगा पड़ा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *