Telangana aircraft crash: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हेलिकॉप्टर क्रैश में दो पायलट की मौत हो गई

शनिवार को तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हेलिकॉप्टर क्रैश में दो पायलट की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर हवा में बेकाबू होकर खेत में क्रैश हो गया था। घटना के समय विमान में एक पायलट और एक प्रशिक्षु पायलट सवार थे।

Telangana aircraft crash, तेलंगाना पुलिस ने पुष्टि की

तेलंगाना पुलिस ने पुष्टि की है कि दुर्घटना में एक पायलट की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। सूत्रों के अनुसार, हेलिकॉप्टर प्रशिक्षु पायलट चला रहा था। दोनों पायलटों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

पुलिस विमानन कंपनी से सवार लोगों के बारे में अधिक जानकारी के लिए प्रशिक्षण अकादमी से संपर्क कर रही है। सूत्रों के अनुसार, विमान हैदराबाद के एक उड़ान संस्थान का है, जो आंध्र प्रदेश के नागार्जुन सागर स्थित अपने बेस से भी संचालित होता है।

Telangana aircraft crash

किसानों की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, पेद्दावूरा मंडल के तुंगतुर्थी गांव में अपने खेतों में काम कर रहे किसानों ने देखा कि विमान खेतों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वे लोग आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग बुझाने और उसमें सवार पायलटों को बचाने का प्रयास किया लेकिन एक पायलट ने तब तक दम तोड़ दिया था।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने देखा कि विमान नागार्जुन सागर की ओर से आ रहा था, दुर्घटनाग्रस्त हो गया और खेतों में विस्फोट हो गया। “जब हम मौके पर पहुंचे, तो हमने उनमें शव देखे।”

नागार्जुन सागर से भरी थी उड़ान

Telangana aircraft crash

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विमान नागार्जुन सागर से उड़ान भर रहा था, तभी वह जमीन पर जा गिरा और करीब 11.30 बजे आग की लपटों में घिर गया।

यह भी पढ़े

Ukraine news live: यूक्रेन में जोरदार धमाका, लगातार बरसाई जा रही है मिसाइल

Russia Ukraine War Live: रूस ने दागी मिसाइल, 2 शहरों पर किया कब्जा

Paytm ka ATM Apk Download: पेटीएम का एटीएम डाउनलोड करे

तमिलनाडु की रहने वाली थी ट्रेनी पायलट

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता तमिलनाडु की रहने वाली है। वह हैदराबाद स्थित एक प्रशिक्षण संस्थान में प्रशिक्षण ले रही थी, जो नागार्जुन सागर से संचालित होता है।

Telangana aircraft crash video 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *