The kashmir files:  द कश्मीर फाइल्स फिल्म देशभर में सुर्खियां बटोर रही है तो प्रदेश की योगी सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। इसे देखते हुए जिले के कई दुकानदारों ने भी ऑफर का पिटारा खोल दिया है।

The kashmir files: देश भर में काफी तेजी से प्रचार हो रहा है the kashmir files movie का, उसका कारण है इस फ़िल्म ने लोगो को सच्चई से उजागर किया है।

The kashmir files: जाने क्या क्या आफर दे रहे है लोग

रूरा क्षेत्र में कुछ कपड़ा, हार्डवेएर दुकानदारों के साथ बाइक शोरूम संचालक ने द कश्मीर फाइल्स मूवी के टिकट दिखाने पर ग्राहकों को छूट देने का ऑफर दिया है। व्यापारियों ने बैठक के बाद यह फैसला लिया है।

कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में है।

इंटरनेट मीडिया से लेकर घर व बाजारों तक लोग इस बारे में बात कर रहे। अब रूरा के कुछ व्यापारियों ने भी इस फिल्म के देखने पर कुछ रोचक किया है। कुछ कपड़ा दुकानदारों ने फिल्म की टिकट दिखाने पर 30 प्रतिशत तक की छूट खरीद पर देने की बात कही है। वहीं बाइक शोरूम संचालक कृष्ण कुमार ने पांच प्रतिशत की छूट का ऐलान किया है।

The kashmir files

Deshnok accident today: बीकानेर के देशनोक में सड़क हादसा, 30 से अधिक घायल 5की हालत गंभीर

The Kashmir Files movie: कश्मीरी-हिंदुओं के दर्द को पर्दे पर दिखाया

उनका कहना है कि इस फिल्म को लोगों को जरूर देखना चाहिए। आज की युवा पीढ़ी जो जानती भी नहीं है कि आखिर उस समय क्या दहशत व हिंसा की गई थी। वहीं कपड़ा व्यापारी दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि कुछ व्यापारियों ने बैठक कर यह निर्णय लिया कि इस फिल्म के जरिए जो कश्मीर में उस समय हुआ उसकी हकीकत लोगों को जानना चाहिए। 

टिकट दिखाने पर छूट दी जाएगी।वहीं लोग भी इस छूट का फायदा उठाने में लग गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *