Jodhpur

Jodhpur: ,मंगलवार तड़के जोधपुर शहर के शहीद ताराचंद सर्किल पर सरसों की बोरियों से भरा एक ट्रोला पलट गया। ड्राइवर नियंत्रण मोड़ पर तेज रफ्तार के कारण नहीं रख पाया और यह पलट गया।

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार सुबह में तेज रफ्तार के कारण ट्रक पलट गया, सुबह खाली सड़क देख कर चला रहा था ट्रक फुल स्पीड में।ड्राइवर को हल्की चोटें इस हादसे में आई। वहीं बड़ा हादसा सुबह जल्दी सड़क पर यातायत कम होने के कारण टल गया। ट्रोला पलटने के कारण इस सर्किल पर यातायात प्रभावित हुआ है।

 

Jodhpur मंडोर से बीकानेर की तरफ जा रहा था

Jodhpur

ट्रोला लेकर मंडोर रोड की तरफ बीकानेर निवासी पप्पूराम सर्किट हाउस की तरफ से जा रहा था। उसने तेज रफ्तार के साथ ही ट्रोले को मोड़ने का प्रयास शहीद ताराचंद सर्किल के विकट मोड़ पर किया, लेकिन तेजी से काटने के प्रयास में नियंत्रण खो बैठा।

Barmer accident news: बायतु के समीप कार-टैंकर की भीषण भिड़ंत

Russia Ukraine War Updates: रूस ने किया यूक्रेन का पुल ध्वस्त, वीडियो आया सामने

ट्रोले में भरी सरसों की बोरियां सड़क पर बिखरी

ट्रोला तेज धमाके के साथ पलट गया। ट्रोले में भरी सरसों की बोरियां सड़क पर आ गिरी। वहीं ट्रोले का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहां से निकलने वाले लोगों ने ट्रोले में फंसे पप्पूराम को बाहर निकाला। अब यातायात पुलिस की टीम मौके पर है। ट्रोले को हटवा कर यातायात सामान्य बनाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *