Udaipur Rape: उदयपुर के झाडोल में आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

Udaipur rape झाडोल: राजस्थान के उदयपुर से आई बहुत ही शर्मशार करने वाली खबर जहाँ एक आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया है।

उदयपुर: जिले में दिनदहाड़े एक आदिवासी महिला से गैंगरेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता बिना साड़ी सड़क पर दौड़ते हुए पुलिस चौकी पहुंची. इस पर पुलिस ने तुरंत FSL टीम बुलाकर मौका मुआयना करवाया. 

पीड़िता गांव के कच्चे रास्ते से पीहर जा रही थी. इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर दो युवक आएं और उन्होंने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे युवकों के चंगूल से छूटकर बिना साड़ी अपना बचाव करते हुए वहां से भागी और थाने पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी. इतना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को साड़ी मिली. 

Udaipur rape क्या है पूरा मामला

Udaipur Rape

डेमो पिक

Udipur: झाडोल में आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया है । बता दे कि ये घटना बाघपुरा चौकी से मात्र 500 मीटर दूरी पर हुवी है।

प्राप्त जानकरी के अनुसार तीन युवकों ने दिया दुष्कर्म को अंजाम, आरोपी युवक बाइक पर हुए फ़रार, पुलिस ने पीड़िता का उदयपुर में करवाया मेडिकल 

आरोपी युवक की घड़ी भी पुलिस ने मौके से की बरामद:
उसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया. पुलिस घटना के बाद दोनों फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपी युवक की घड़ी भी पुलिस ने मौके से बरामद की है. इस पूरी वारदात में में एसपी मनोज कुमार ने एक से अधिक लोगों की भूमिका होने की अंदेशा जताया है. 

One thought on “Udaipur Rape: उदयपुर के झाडोल में आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *