Ujjan child viral video: डेढ़ वर्षीय बच्ची पर कहर बरपा रही बेरहम मां, वायरल वीडियो देख चाइल्ड लाइन की टीम ने उठाया ये कड़ा कदम 

Ujjan child viral video: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक मां अपने डेढ़ साल के बच्चे की पिटाई कर रही है। इसके बाद वह अपने बच्चे को बाहर भी फेंक रही है। मामला उज्जैन की बड़नगर तहसील का बताया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद चाइल्ड लाइन ने मामले की संज्ञान लिया है।

मध्य प्रदेश के उज्जैन से वायरल वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहला जाएगा 

Ujjan child viral video: जाने वायरल वीडियो की सच्चई

मध्य प्रदेश के उज्जैन से चौंकाने वाली एक वीडियो सामने आई है। जिसमें एक महिला अपने अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे को पीट रही है। जो महिला इस बच्चे की मां बताई जा रही है। पिटाई के बाद वह महिला उस मासूम को बाहर भी फेंक रही है। यह संवेदनहीन केस उज्जैन की बड़नगर तहसील का बताया जा रहा है। इस घटना की वीडियो वायरल होने पर चाइल्ड लाइन ने संज्ञान लिया है। 

Ujjan child viral video

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राष्ट्रीय चाइल्ड लाइन के टोल फ्री नंबर 1098 पर एक मासूम बच्चे की पिटाई की जानकारी मिली थी। जिसमें सूचना दी गई थी कि धर्मेंद्र चौहान की बेटी लतिका उम्र करीब डेढ़ वर्ष जुना शहर बालाजी मंदिर के पास रहती है। कहा गया कि मां कोमल इस मासूम बच्ची को प्रतिदिन बेरहमी से पीटती है।

Ujjan girls viral video 

शिकायत के बाद चाइल्ड लाइन की टीम ने बीते 24 फरवरी को इस केस की जांच की। मामले की तफ्तीश के लिए मासूम के घर पहुंची टीम ने पड़ोस में रह रहे लोगों से बातचीत की। जिससे ज्ञात हुआ कि ये केस पूरी तरह से सही है।

यह भी देखे

2 din ki collector news, दो दिन की कलेक्टर वॉयरल खबर

Alwar Collector Viral Video : सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों को कलेक्टर ने धमकाया बोला बोला पढ़ने आती हो या राजनीति करने

इस दौरान चाइल्ड लाइन की टीम को मासूम बच्ची की पिटाई का एक वीडियो भी मिला। इसको लेकर चाइल्डलाइन टीम ने मासूम बच्ची की मां पर बड़नगर थाने में केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *