Merta: नागौर जिले में जिस तरीके से कोरोनॉ टिके को  रिकॉर्ड को लेकर पूरे देश मे चर्चा हो रही है वही दूसरी तरफ इस तरीक़े से आ रहे रही बातो को लेकर चिंता बढ़ा रहा है।

मामला नागौर जिले के मेड़ता Merta से है। मां-बेटे ने दूसरा डोज लिया नहीं, लेकिन आ गया वैक्सीनेशन का मैसेज; अब परेशानी दूसरा डोज लें तो कैसे?

Merta

कोरोनॉ की तीसरी लहर जिस तरीके से बढ़ रही है और खतरनाक नए ओमिक्रॉन वेरिएंट की आशंका के बीच राजस्थान में भी कोरोना के आंकड़ों में तेजी शुरू हो गई हैं।

Join on whatapps

Join on telegram

इस बीच नागौर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मेड़ता के रहने वाले 21 साल के महेंद्र बालोटिया और उसकी माता 51 साल की मीना देवी को कोरोना वैक्सीन का दूसरा टीका लगा नहीं, लेकिन उन्हें इसका सर्टिफिकेट मिल गया है।

अन्य तहसील की खबर

Makrana news

Merta news

Kuchaman

Riya badi

Khiwsar news

Didwana

Ladnu

Rajasthan

Home page

Merta क्या ऐसा मामला 1 बार आया है या 

परेशान महेंन्द्र ने इसे लेकर दैनिक भास्कर से संपर्क किया है। महेंद्र इस बात से परेशान हैं कि अब वो दूसरा डोज लें तो कैसे

महेंद्र ने बताया कि merta आंगनबाड़ी विभाग से कल उनके पास फोन आया कि उनका और उनकी माता की सेकंड डोज ड्यू है। सेंटर पर जाकर लगवाए। इससे पहले कि वो अपना वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लेने सेंटर पर पहुंचते, उनके मोबाइल नंबर पर उन्हें दोनों मां-बेटे के दूसरा डोज पूरा होने का मैसेज मिल गया।

नही मिल रही पूरी जानकारी

महेंद्र ने इसके बाद मेडिकल डिपार्टमेंट में भी सम्पर्क किया लेकिन वहां किसी ने भी उसे सही जवाब नहीं दिया और फोन काट दिया। अब वो ये नहीं समझ पा रहा हैं कि वो अपना दूसरा डोज कैसे लगवायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *