डिस्कॉम राजगढ़: राजगढ़ टहला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक उपभोक्ता की बिजली चोरी पकड़े जाने से आक्रोशित लोगों ने जयपुर डिस्कॉम राजगढ़ के सतर्कता दल पर लाठी-डण्डों से हमला किया

डिस्कॉम राजगढ़: राजगढ़ के राजपुर गाव में बिजली चोरी पकड़ने गये थे, उल्टा उन्ही पर भारी पड़ गया लोगो ने लाठी डंडो से मारपीट की

डिस्कॉम राजगढ़: जाने पूरा मामला बिजली चोरी का

अलवर/राजगढ़. टहला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक उपभोक्ता की बिजली चोरी पकड़े जाने से आक्रोशित लोगों ने जयपुर डिस्कॉम राजगढ़ के सतर्कता दल पर लाठी-डण्डों से हमला कर दिया। हमले में तलवार से भी वार करने का प्रयास किया गया। मारपीट में कई कर्मचारी घायल हो गए। सतर्कता दल के कार्मिकों से दो मोबाइल व एक निगम का टेबलेट छीन लिया तथा रिकॉर्ड डायरी को छीनकर फाड़ दिया।

सहायक अभियंता द्वारका प्रसाद बडाया ने दी जानकारी

जयपुर डिस्कॉम राजगढ़ सतर्कता दल के सहायक अभियंता द्वारका प्रसाद बडाया ने टहला थाने में मामला दर्ज कर बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे वह निगम अनुबंध की बोलेरो गाड़ी मय चालक योगेश कुमार शर्मा एवं कर्मचारी मनोज कुमार शर्मा के साथ सकट रोड राजपुर बड़ा के उपभोक्ता भगवान सहाय पुत्र सांवताराम मीना के यहां बिजली चोरी मामले में घर पहुंचे।

भगवान सहाय के घर पर लगे विद्युत मीटर की जांच करने के दौरान विद्युत मीटर की सर्विस लाइन में मीटर से पहले छत पर कटकर अवैध तार लगाकर विद्युत की चोरी पाई गई। इस पर फोटोग्राफी एवं वीडियो बनाई गई।

निगम द्वारा दिए गए टेबलेट से सतर्कत प्रतिवेदन भरे जाने पर मौके पर मौजूद रिंकू उर्फ कुलदीप एवं महिलाओं ने विरोध किया। टेबलेट में वीसीआर शिफ्ट कर दी गई जिस पर रिंकू उग्र हो गया। उसी समय मौके पर रामखिलाड़ी मोटरसाइकिल से आया और चालक से चाबी छीनकर चालक को गाड़ी से खींच लिया। रिंकू कोआवाज लगाकर तलवार निकालने की बात कही। रिंकू लाठी डण्डे व तलवार लेकर आ गया।

(pension.raj.nic.in) Rajasthan pension ppo status 2022 देखे पूरा विवरण

महिलाओं एवं मौके पर उपस्थित लोगों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। गिर्राज उर्फ पप्पू पुत्र भगवान सहाय, रिंकू उर्फ कुलदीप पुत्र गिर्राज मीना, रामखिलाडी पुत्र भगवान सहाय मीना, मदन पुत्र भगवान सहाय मीना, रेखा पत्नी मदन, सीमा पत्नी गिर्राज, निशा पत्नी खिलाड़ी मीना व अन्य महिला-पुरुषों ने कर्मचारी मनोज शर्मा व चालक को नीचे पटक दिया और लाठी डण्डों से मारपीट की। इस दौरान तलवार से वार करने लगे तभी उसने रामखिलाड़ी को पकड़ा।

डिस्कॉम राजगढ़

रिंकू उर्फ कुलदीप भी बीच में आ गया और मेरे साथ भी हाथापाई करने लगे। काफी समझाइश के बाद भी उन्होंने मेरा मोबाइल व निगम का टेबलेट एवं चालक का मोबाइल एवं डायरी मौके पर छीनकर फाड़ दी। कर्मचारी मनोज व चालक योगेश के शरीर पर काफी अंदरूनी चोटे आई हैं। उन्होंने वाहन की चाबी भी नहीं दी। इस पर हम अपनी जान बचाकर राहगीर की मोटरसाइकिल से राजपुर जीएसएस पहुंचे। इस घटना की सूचना टहला पुलिस को दी गई। इसके बाद फीडर इंचार्ज रत्तिराम मीना को मौके पर भेजा गया।

Alwar: आंखों में आंसू लेकर बोली बेटी, सरकार भी मेरी तरफ गूंगी बहरी है क्या?

Rajasthan Cricket Stadium: दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम जयपुर में

इससे पहले मौके पर उपस्थित लोगों ने हमें वहां धमकी दी कि हम रसूखदार लोग हैं हमारे घर से कई लोग ऊंचे पद पर है, यदि आपने मुकदमा दर्ज कराया तो हम भी आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा देंगे। पुलिस ने गाड़ी की चाबी दिलवाई। कार्मिकों के मोबाइल, टेबलेट एवं रिकॉर्ड डायरी उक्त लोगों ने नही दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *