Dungarpur:पत्नी के झगड़ा करके पीहर चले जाने से अवसादग्रस्त पति ने मौत को लगाया गले, जानिए क्या है पूरा मामला 

Dungarpur: डूंगरपुर में आया मामला पत्नी  ने पति का साथ छोड़ा पति दुनिया छोड़ दिया

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी के झगड़ा करके पीहर चले जाने से अवसादग्रस्त पति ने मौत को गले लगा लिया. पति ने मवेशी घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dungarpur सदर थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने ने दी जानकारी

Dungarpur

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की मृतक युवक हमाली का काम करता था. युवक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते उसकी पत्नी दो दिन पहले उसे छोड़कर पीहर चली गई थी. जिसके चलते वह अवसाद में चल रहा था.

इधर कल सुबह से वह घर से गायब था. वही कल शाम को युवक की मां मवेशी घर में पशुओं को चारा डालने गई तो देखा की  उसका शव मवेशी घर में लटका हुआ था. घटना की जानकारी मृतक की मां ने अपने पति व घरवालो को दी और शव को नीचे उतार दिया था.

यह भी पढ़े

Shivganj News in Hindi, शिवगंज समाचार, शिवगंज ताज़ा खबर, breaking news shivganj

Dungarpur news in hindi: डूंगरपुर से अहमदाबाद के बीच चलेगी ट्रेन 15 को होगा उद्धघाटन

थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की मृतक के परिजनों ने मामले की जानकारी आज सुबह सदर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर गई और परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली. जिस पर पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया.

पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वही पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक के दो बेटे व एक बेटी है. 

One thought on “Dungarpur: पत्नी ने पति का साथ छोड़ा पति दुनिया छोड़ दिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *